Follow Us:

जीएस बाली ने लगाया आरोप, सरकारी मशीनरी का हो रहा इस्तेमाल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जीएस बाली ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं । जीएस बाली ने कहा कि चुनाव के दौरान सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल किया जा रहा है । जो कि सरासर गलत हौ औऱ नियम संगत भी नहीं है । बाली ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर औऱ बीजेपी पर आरोप लगाया है कि ये लोग मुद्दों की बात नहीं कर रहे । देश की जो मूल समस्या है । उस पर बात न कर हवा-हवाई बातें की जा रही है ।

जीएस बाली ने कहा कि मैं लगातार आम लोगों की समस्याओं की बात कर रहा हूं । आज की तारीख में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है । हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या 11 लाख हो गयी हैं । लेकिन इस पर कोई बात नहीं कर रहा । LPG  के दाम आसमान छू रहे हैं । बीजेपी के संकल्प पत्र पर कटाक्ष करते उन्होंने आरोप लगाया कि  इसमें नया कुछ भी नहीं है । बीजेपी ने अपने शासन काल में कांग्रेस की योजनाओं का सिर्फ नाम बदला है ।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्कॉल करें)

कांग्रेस के स्टार प्रचारक जीएस बाली ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सवाल पूछा है कि क्या राज्य सरकार चुनाव के बाद बिजली के दाम बढ़ा देगी । इस पर सरकार का रुख स्पष्ट करें । चुनाव प्रचार को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए जीएस बाली ने कहा कि शनिवार को वो कांग्रेस प्रत्याशी के साथ नगरोटा बगवां से इसकी शुरुआत करेंगे और पार्टी को जहां जरुरत होगी, वहां प्रचार करेंगे ।