Follow Us:

बिलासपुर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम,पूर्ण बहुमत के लिए जनता का किया धन्यवाद

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को बिलासपुर पहुंचे जहां वो जनता से रू-ब-रू हुए। अपनी पहली जनसभ में मुख्यमंत्री जयराम ने बीजेपी को भारी मतों जीत दिलाने पर जनता का धन्यवाद किया। जयराम ठाकुर आज बिलासपुर में केंद्रीयमंत्री जेपी नड्डा के विधानसभा क्षेत्र पहुंचे,जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। बिलासपुर में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करते हुए जयराम ने बीजेपी की इस जीत का श्रय कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और सीनियर लीडर की रणनीति को बताया।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार,प्रेम कुमार धूमल,केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और सांसद अनुराग की जमकर तारीफ की। जयराम ठाकुर ने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि सरकार की पहली प्राथमिकता हिमाचल को प्रगति की राह पर ले जाना है और हर क्षेत्र में विकास के कार्य करना है। मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि उनकी सरकार किसी भी प्रकार के बदले की भावना से काम नहीं करेगी,लेकिन कांग्रेस कार्यकाल में जो गलत कार्य हुए हैं उनका जवाब कांग्रेस को देना होगा।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा,उन्होंने कांग्रेस पर प्रदेश को कर्ज में धकेलना  का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ कर्ज लेती गई लेकिन प्रदेश में विकास का कोई कार्य नहीं किया जिसकी वजह से प्रदेश आर्थिक संकट से गुजर रहा है । उन्होंने बताया कि प्रदेश को आर्थिक संकट से बाहर निकालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की है और प्रधानमंत्री ने हिमाचल के विकास के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है ।

सीएम ठाकुर ने कहा की जनता को बीजेपी से काफी उम्मीदे हैं और निर्दलीय विधायकों ने भी बीजेपी पर विश्ववास जताते हुए समर्थन दिया है। जयराम ठाकुर ने  जनता से हिमाचल में हर पांच साल बाद सरकार बदलने की परंपरा को खत्म करने की अपील की।जयराम ठाकुर ने साफ कहा कि एक सरकार को राज्य में विकास कार्यों को गति देने के लिए सिर्फ पांच साल नहीं बल्कि ज्यादा वक्त देना चाहिए ।