Follow Us:

PM मोदी का हिमाचल से अटूट लगाव, हमारे लिए सौभाग्य की बात: CM जयराम

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला बिलासपुर के दौरे के दौरान श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के जुखाला में 33 केवी विद्युत लाईन का किया शिलान्यास और ब्रमपुखर दयोथ सिला सड़क के चौड़ीकरण का भूमि पूजन किया। इस दौरान विद्युत मंत्री अनिल शर्मा और सांसद अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहे ।

जुखाला पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का लोगों ने जमकर स्वागत किया।  ठंड के इस मौसम में भी मुख्यमंत्री के दौरे से जिला बिलासपुर में राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गरमा गया है और मुख्यमंत्री ने जहां पर अपने सम्बोधन में घोषणाओं की झड़ी भी लगाई। वहीं,  मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल प्रदेश से अटूट लगाव और प्रेम है। जिसके चलते उन्होंने हिमाचल प्रदेश को लगभग 1 वर्ष के दौरान साढ़े 10 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट हिमाचल को दिए।

उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उन पर और उनकी सरकार पर असीम आशीर्वाद रहा है और उनके 1 वर्ष के कार्यकाल पूरा होने पर भी नरेंद्र मोदी ने आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे और वह उनकी आशाओं पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नैना देवी विधानसभा चुनाव क्षेत्र के जुखाला में जनसभा को सम्बोधित करते हुए घोषणाओं की लगाई झड़ी जुखाला में मुख्यमंत्री लोक भवन के निर्माण दिए 30 लाख रुपए और शिमला में मार्कण्ड प्राचीन धार्मिक स्थल के लिए की एचआरटीसी की बस लगाने की घोषणा की।