Follow Us:

हेलिकॉप्टरी मुख्यमंत्री साबित हो रहे हैं जयराम ठाकुर: अग्निहोत्री

नवनीत बत्ता |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सिर्फ हेलिकॉप्टरी मुख्यमंत्री साबित हो रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश में पानी वाले और सड़कों वाले मुख्यमंत्री के नारे तो बीजेपी ने पूर्व मुख्मंत्री शांता कुमार और धूमल को लेकर तो बहुत दिए लेकिन अब सबकी नज़र फलाइंग सीएम पर है कि वह प्रदेश के लिए क्या करते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़कों की हालत चाहे वह नेशनल हाईवे हो या फिर स्थानीय सड़कें पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुकी हैं । प्रदेश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि सड़कें तो बन नहीं रहीं लेकिन हेलीपेड जरूर बनाये जा रहे हैं। जिनका आम आदमी से कोई लेने देना ही नहीं है। जयराम सरकार बड़े-बड़े दावे जरूर कर रही है लेकिन धरातल पर देखें तो प्रदेश की सड़कें ही प्रदेश के हालात को बयान कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि यह जो लगातार प्रदेश में हेलीपैड बनाने का सिलसिला हमारे फ्लाइंग मुख्यमंत्री ने शुरू किया है। उनको इस बात को स्पष्ट करना चाहिए कि इन हेलीपैड्स को बनाने से क्या होने वाला है और दूसरी बड़ी बात कि इन हेलीपैड्स को बढ़ाने के लिए बजट का प्रावधान किस तरह से सरकार के द्वारा किया जा रहा है। ना कोई बजट है ना कुछ है सिर्फ इधर से उधर पैसों को ट्रांसफर करके हेलीपैड्स का निर्माण किया जा रहा है।

अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में कोई भी मुख्यमंत्री रहा उसने जनता की सेवा के लिए और जनता की सुविधा के लिए काम किए। लेकिन पहली बार फ्लाइंग मुख्यमंत्री बने हैं जो अपने सुविधा के अनुसार प्रदेश का विकास करते नजर आ रहे हैं।