Follow Us:

कांग्रेस की चार्जशीट पर बोले CM जयराम, शुरुआत का मिलेगा करारा जवाब

नवनीत बत्ता |

जिला मंडी के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष की चार्जशीट पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि चार्जशीट की शुरुआत पर करारा जवाब मिलेगा।

सीएम ने कहा कि उनके पास कांग्रेस की 5 साल की चार्जशीट पड़ी है, लेकिन हमने शुरूआत नहीं की है। सीएम जयराम ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से चाहते हैं कि प्रदेश में चार्जशीट की प्रथा बंद होनी चाहिए, क्योंकि प्रदेश में सत्ता के साथ-साथ पीढ़ी का भी परिवर्तन हुआ है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को भी नई सोच के साथ सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष इस तरह की शुरुआत कर रहा है तो कुछ टिप्पणी नहीं की जाएगी। यह विपक्ष के सोचने और विचार करने का विषय है। पीढ़ी का परिवर्तन हुआ है, सोच का भी परिवर्तन होना चाहिए और हमने करके दिखाया है। विपक्ष को भी करके दिखाना चाहिए था। वह ऐसा नहीं करेंगे तो यह स्पष्ट है कि शुरुआत हमारी ओर से नहीं हुई है। शुरुआत विपक्ष से हुई है। इसका करारा जवाब मिलेगा। सीएम ने चार्जशीट को लेकर तल्ख रवैया अपनाते हुए कहा की ये धमकी नहीं मैं सिर्फ ये बाते कांग्रेस के ध्यान में ला रहा हूं।

बता दें कि कांग्रेस 27 दिसंबर को राज्यपाल को एक साल की चार्जशीट सौंपने जा रही है। जबकि इसी दिन प्रदेश सरकार एक साल पूरा होने का जश्न मना रही है। सीएम ने मीडिया के समक्ष चार्जशीट पर अपना कड़ा रुख साफ कर दिया है।