Follow Us:

पीएम मोदी के लिए काफी नहीं 5 साल का कार्यकाल: मुख्यमंत्री

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि देश के विकास के लिए अभी नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बने रहना बेहद जरूरी है। उनका पांच साल का कार्यकाल काफी नहीं है और अभी भी देश को मोदी की जरूरत है। यहां पार्टी कार्यालय में अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जनता अनुभव कर रही है कि पांच साल में देश कितना बदला है। लोग चाहते हैं कि मोदी अभी प्रधानमंत्री बने रहें, इसलिए पार्टी की बैठकों में निर्णय हुआ है कि नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाया जाए, जिसके लिए सभी लोग एकजुटता के साथ काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का समय नजदीक है, जिसके लिए सरकार और संगठन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के सामने लक्ष्य लोकसभा है, जिसे पूरा किया जाएगा। केंद्र सरकार ने हिमाचल को जितनी मदद इन पांच साल में की है, उतनी कभी नहीं हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में खुले मन के साथ हिमाचल की आर्थिक मदद की जा रही है। कई योजनाओं को केंद्र ने मंजूरी दी है और कई योजनाएं अभी पाइपलाइन में हैं, जिनको जल्दी मंजूरियां मिलेंगी। प्रदेश को विकास योजनाएं मिलने का ये क्रम लगातार जारी रहेगा, जिसकी उन्हें पूरी उम्मीद है।