Follow Us:

इन्वेस्टर मीट पर सवाल उठाने से पहले विपक्ष अपने समय को करे याद: CM जयराम

पी. चंद |

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को लेकर कांग्रेस से विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सरकार पर लगाए जा रहे हिमाचल ऑन सेल के आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नसीहत देते हुए कहा है कि कांग्रेस ने निवेशकों को लाने के बहाने अपने समय में लाखों और करोड़ों रुपया घूमने में खर्च कर दिया था ।

इसलिए सरकार पर विपक्ष जो आरोप लगा रहा है उससे पहले उन्हें अपने समय में की गई पैसों की बर्बादी को याद कर लेना चाहिए। अगर वह सरकार पर इन्वेस्टर मीट को लेकर कोई सवाल आरोप लगाते हैं तो खुद ही उन पर कई सवाल खड़े होते हैं जिनका जवाब देने के लिए कांग्रेस को तैयार रहना चाहिए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला सचिवालय में इन्वेस्टर मीट की तैयारियों को लेकर विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग की औ तैयारियों का अधिकारियों से जायजा लिया ।मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने एक सफल इन्वेस्टर मीट करवाने का लक्ष्य रखा है जिसमें लगभग 85,000 हजार करोड़ रुपये का निवेश आने की संभावना है।

देश ही नहीं बल्कि विदेशी निवेशक भी हिमाचल में निवेश करने के लिए इच्छुक है कांग्रेस ने जो प्रयास किए थे वह नाकाफी थे लेकिन भाजपा सरकार अब एक सफल इन्वेस्टर मीट करवाने जा रही है जिससे प्रदेश के विकास को गति मिलेगी।