Follow Us:

देश में विकास की बहती गंगा को देख बौखला गई है कांग्रेस: CM जयराम

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को कांगड़ा के जयसिंहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में बह रही विकास की गंगा को देख कांग्रेस बौखला गई है और गलत बयानबाजी कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रदेश और प्रदेशवासियों के प्रति विशेष स्नेह है। 

उन्होंने कहा कि देश को विकास करवाने वाले प्रधानमंत्री की जरूरत है और वह केवल मोदी ही कर सकते हैं। सीएम ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं से देश के करोड़ों परिवार लाभान्वित हो रहे हैं।  जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में  भारतीय जनता पार्टी न केवल चारों लोकसभा सीटें जीतेगी बल्कि सभी संसदीय क्षेत्रों में जीत का अंतर इस बार ऐतिहासिक होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश बीजेपी सरकार ने सत्ता संभालते ही जनकल्याण के लिए कदम उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों के विकास के लिए कमी नहीं की जाएगी। इस दृष्टि से लक्ष्य निर्धारित कर, प्रत्येक कार्य किए जा रहे हैं। उन्हांने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में होने पर अपने कार्यकाल की अंतिम घड़ी में कार्य करने की सोचती एवं घोषणा करती है। ऐसे कदम जनताहित के लिए नहीं बल्कि वोट हासिल करने के लिए होते हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है और विश्व समुदाय में भी भारत की गिनती एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में की जाने लगी है।