Follow Us:

CM जयराम की अधिकारियों को नसीहत, सहन नहीं होगा भ्रष्टाचार

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद जयराम ठाकुर ने सोमवार को सचिवालय के प्रशासनिक सचिवों और विभागाध्यक्षों के साथ पहली बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को दिल से काम करने की नसीहत दी। सोमवार को मुख्यमंत्री ने सभी सचिवों और विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की। साथ ही सभी लंबित पड़े कार्यों को 100 दिन का लक्ष्य भी निर्धारित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक नियमित कार्य के तौर पर नहीं, बल्कि आपको लीक से हटकर सोचना है ताकि हम सब मिलकर हिमाचल को एक ऐसा राज्य बना सके जिसका दूसरे राज्य अनुसरण करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी हमसे यही अपेक्षा है। हालांकि, हिमाचल एक छोटा राज्य है, लेकिन विकास और कल्याण के मामले में राज्य से बहुत उम्मीद है, जिसके लिए सभी अधिकारियों का समर्थन और सहयोग आवश्यक है।

सहन नहीं होगा भ्रष्टाचार

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यह स्पष्ट किया कि उच्चतम स्तर पर भी भ्रष्टाचार के प्रति शून्य सहनशीलता होगी और इसके बारे में पूरी जांच होगी। प्रत्येक को सुनिश्चित बनाना चाहिए कि यदि कोई भ्रष्टाचार में संलिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम आप सभी के बेहतरीन योगदान की उम्मीद करते हैं, ताकि प्रदेश के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा किया जा सके।