Follow Us:

CM ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी, मुफ्तखोरी के बयान पर दी ये नसीहत

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल हिमाचल में एक नई पार्टी आई है, जो कह रहे हैं कि हम यह कर देंगे, वह कर देंगे। याद रहे कि पहाड़ पर तो केवल मामा और भांजे ही चढ़ सकते हैं। क्योंकि हिमाचल में मैदानी क्षेत्र नहीं, यह पहाड़ी क्षेत्र है।

डेस्क |

सिरमौर के हरिपुरधार में मेले के समापन समरोह में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेसी कहते थे कि वैक्सीन को डॉक्टरों ने सत्यापित नहीं किया है। मगर जब उनके दाएं बाएं ऊपर और नीचे सभी पड़ोसियों ने वैक्सीन लगाई, तो चुपके से मास्क लगाकर अस्‍पताल में वैक्सीन लगाने गए। उन्होंने जो राष्ट्र अपनी संस्कृति को भूल जाते हैं, वह विकसित नहीं हो पाते। सिरमौर के लिए यह गर्व की बात है कि यहां के लोगों ने अपनी संस्कृति को कायम रखा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी कह रहे हैं कि हम लोगों को मुफ्तखोरी की आदत डाल रहे हैं। मगर हिमाचल बिजली उत्पादन करने वाला राज्य है। इसलिए हमने लोगों के बिजली के बिल माफ किए हैं। जिन कांग्रेसियों को बिल देने हैं, वह अपने बिजली बिल का पैसा बिजली बोर्ड के अकाउंट में जमा करवा सकते हैं। 4 राज्यों के चुनाव परिणाम पर जब विधानसभा के सत्र में थे, तो हमने कांग्रेसियों से कहा कि आज के परिणाम कैसे रहे, तो सभी ने अपने सिर झुका लिए। कांग्रेसी कहते थे कि उत्तराखंड हिमाचल में बारी-बारी सरकार आती है। मगर उत्तराखंड में भी इस बार भाजपा रिपीट हुई है। हिमाचल में भी भाजपा ही आएगी।

आप पर भी सीएम ने कसा तंज

उसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल हिमाचल में एक नई पार्टी आई है, जो कह रहे हैं कि हम यह कर देंगे, वह कर देंगे। याद रहे कि पहाड़ पर तो केवल मामा और भांजे ही चढ़ सकते हैं। क्योंकि हिमाचल में मैदानी क्षेत्र नहीं, यह पहाड़ी क्षेत्र है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों की मांग पर घोषणाओं की झड़ी लगा दी।