Follow Us:

सीएम का बाली पर तंज, ‘मैं चाहता हूं वे राजा नहीं जल्द महाराजा बनें’

समाचार फर्स्ट |

विधानसभा चुनाव सिर पर आते ही कांग्रेस की अंतर कलह लगातार बढ़ती जा रही है। एक ओर प्रभारी शिंदे कांग्रेस की आपसी खाई को पाटने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं तो वहीं पार्टी के बाकी नेता और मुख्यमंत्री पीछे हटने को तैयार नहीं है। मंडी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने इसका अच्छा-खासा प्रमाण दिया है।

दरअसल, शिंदे के साथ बाली के मैगा शो में बाली ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा था कि राजा को रंक बनते समय नहीं लगता। उसके जवाब में शुक्रवार को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने चुटकी लेते हुए पलटवार किया है। सीएम ने कहा कि मैं खुद चाहता हूं कि जो लोग राजा बनना चाहते हैं वह जल्द महाराजा बन जाएं, लेकिन यह सब जनता पर निर्भर करता हैं।

यही नहीं विधायक पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व विधायक निखिल राजौर ने मुझपर जो आरोप लगाएं वह सरासर झूठे और बेबुनियाद हैं। मैंने उन्हें जीताने के लिए खुद काफी मेहनत की लेकिन राजौर उभर नहीं पाए तो इसमें मेरा क्या कसूर है। इस तरह की झूठी बयानबाजी उन्हें शोभा नहीं देती और मैं उनपर मानहानि का मुकद्दमा भी दर्ज करूंगा।

गौरतलब है कि पूर्व विधायक निखिल ने बाली की सभा नगरोटा में मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कहा था कि मुख्यमंत्री ने मुझे निर्दलीय उम्मीदवार को जीताने और अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार को हराने के लिए कहा था।