Follow Us:

CM का दावा-विक्रमादित्य को मिलेगी टिकट, BJP को ओपन चैलेंज

बिट्टू सूर्यवंशी |

अपने चेहते सुधीर शर्मा का नामांकन पत्र भरवाने आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने बेटे को टिकट मिलने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। धर्मशाला में मीडिया के एक सवाल के जवाब में वीरभद्र सिंह ने कहा कि विक्रमादित्य को शिमला ग्रामीण से टिकट मिल कर रहेगा और आज शाम कांग्रेस के बाकी 9 कैंडिडेट्स की घोषणा कर दी जाएगी।

यही नहीं, मुख्यमंत्री ने साथ-साथ बीजेपी को भी ओपन चैलेंज दे डाला। सीएम ने कहा कि मैं चाहता था कि ऐसी जगह से चुनाव लड़ूं जहां कांग्रेस को जीत नहीं मिली हो। अब अर्की से चुनाव लड़ना मेरे लिए बड़ी चुनौती नहीं है और जल्द ही वहां बीजेपी का इतिहास बदल दिया जाएगा।

सुखराम कोई बैंक नहीं…

सुखराम के बयानों पर पलटवार करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी में जाने के बाद सुखराम कहते हैं कि उनके घर मैंने पैसे रखवाएं थे। लेकिन, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे कोई बैंक हैं, जो मैं उनके पास पार्टी फंड रखवाउंगा। साथ ही वीरभद्र ने मनकोटिया को आजाद उम्मीदवार के रूप में लड़ने की बधाई भी दी।

सुधीर ने भरा नामांकन पत्र..

वहीं, धर्मशाला विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने आज अपना नामांकन पत्र भरा।  शर्मा का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर के साथ है। नामांकन के बाद सुधीर शर्मा वीरभद्र सिंह संग दाड़ी मैदान में रैली को संबोधित करने के लिए निकल गए।