Follow Us:

CM बोले- पत्र बम पर जल्द होगी कार्रवाई, अग्निहोत्री को अपना कार्यकाल याद करने की दी नसीहत

रविंद्र, ऊना |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा पत्र बम में सरकार पर लगे आरोपों की जांच करवाने के ब्यान पर कहा कि सरकार रिपोर्ट के आधार पर मामले को आगे बढ़ा रही है और इसमें जल्द कार्रवाई की जाएगी। वहीं, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा ऊना जिला में अवैध खनन को सरकार के संरक्षण के आरोपों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री को अपना कार्यकाल याद करने की नसीहत दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि उनके उद्योग मंत्री रहते हुए खनन की क्या परिस्थिति थी। उन्होंने कहा कि उस समय और आज के समय की परिस्थितियों में बहुत अंतर आया है। मुकेश अग्निहोत्री की अपनी सरकार के समय खनन पर कोई रोक नहीं थी और उनकी मौजूदगी में यह गतिविधियां चलती रही हैं। ऐसे में उनकों इस मामले पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जिला ऊना का दो दिवसीय दौरा आज शुरू हो गया।  दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री ने ऊना सदर और कुटलैहड़ विधानसभा हलकों में करोड़ो की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किये। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर, चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी और औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार भी मौजूद रहे।

ऊना पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सबसे पहले 3.74 करोड़ की लागत से बनने वाले ईवीएम व वीवीपैट वेयरहाउस की आधारशिला रखी और उसके बाद 11.05 करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई ऊना के नए भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने कुटलैहड़ और ऊना सदर की जनता को करोड़ो की योजनाओं की सौगात दी।