Follow Us:

‘झूठ और जुमलों का विस्तार है बीजेपी का संकल्‍प पत्र’

पी. चंद |

बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र का ऐलान कर दिया है। बीजेपी ने इसे संकल्प पत्र का नाम दिया है। जहां बीजेपी इसको लेकर खासी उत्साहित है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस ने इसको जनता के साथ मजाक बताते हुए इसकी आलोचना की है। प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणा पत्र को झूठा संकल्प करार दिया है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी पहले देश की जनता को ये बताये की पिछले चुनावों में देश से किये कितने वादे उन्होंने पूरे किए है। कितनों के खाते में 15 लाख जमा हुए, कितने करोड़ युवाओं को नौकरिया दी ?..

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव रजनीश किमटा ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर प्रहार करते हुए इसे भी जुमलेबाजी करार दिया है। उन्होंने कहा है कि इस बार के बीजेपी के लोक लुभाने वादे उसे काम नहीं आएंगे। लोगों को एक बार ठगा जा सकता है बार-बार नहीं। जीएसटी की मार झेल रहे देश के कारोबारी आज अपने अपने कारोबार समेटने पर मजबूर है उन्हें भी राहत के संपने दिखाने का प्रयास किया जा रहा है।

अब उन्हें राष्ट्रीय व्यापार आयोग बनाने के संपने दिखाए जा रहे हैं। राम मंदिर निर्माण का फिर सपना दिखाया जा रहा है। यानि बीजेपी को सपनों के सौदागर कहा जाय तो भी कुछ गलत नहीं होगा। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस के मजबूत प्रत्याशी है।