Follow Us:

प्रत्याशियों में उलझी प्रदेश कांग्रेस, बीजेपी का चुनाव प्रचार जोरों पर

पी. चंद |

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस जहां अभी तक अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर पाई है, वहीं बीजेपी का चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। हालांकि, कांग्रेस ने 2 सीटों में नाम दे दिये हैं, लेकिन जब तक सारे नाम नहीं आ जाते पार्टी का प्रचार अभियान सुस्त नज़र आ रहा है।

वहीं, बीजेपी में मुख्यमंत्री प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों के दौरे पर हैं। अब चुनाव प्रबंधन समिति ने इसकी बागडोर संभला ली है। प्रदेश महामंत्री और चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष चन्द्रमोहन ठाकुर ने सभी संसदीय क्षेत्रों में 1 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशियों के कार्यक्रमों की जानकारी दे दी है। ये सभी प्रत्याशी सोमवार को अपने-अपने क्षेत्र में समिति द्वारा बताए प्लान पर फोक्स करेंगे।

1. अनुराग ठाकुर:- हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर कल सुबह झण्डूता मण्डल के बरठीं और दोपहर के समय घुमारवीं मण्डल के डंगार में युवा मोर्चा सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे।

2. सुरेश कश्यप:- हिमाचल प्रदेश के शिमला लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप कल श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभायें करेंगे।

3. रामस्वरूप शर्मा:- हिमाचल प्रदेश के मण्डी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा कल से अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लोगों से मिलकर प्रचार करेंगे।

4. किशन कपूर:- हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर कल से अपने संसदीय क्षेत्र विभिन्न स्थानों पर लोगों से मिलकर प्रचार करेंगे।