Follow Us:

वीरभद्र सिंह के चुनाव प्रचार कार्यक्रम से कन्नी काट रहे हमीरपुर कांग्रेस नेता

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में वीरभद्र सिंह को लेकर कुछ ऐसी स्थिति बनी हुई है जैसी इससे पहले आजतक नहीं थी। कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के नामांकन भरने वाले दिन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिए गए बयान के बाद हमीरपुर में ऐसे हालात बने हुए है की कोई भी नेता दबी जुबान में वीरभद्र सिंह के किसी भी कार्यक्रम को लेने से ही इंकार कर दे रहा है।

बता दें कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में ठाकुर रामलाल चुनाव प्रचार में हैं। वहीं, वीरभद्र सिंह के बयानों को लेकर असमंजस की स्थिति हो जाती है। इस बार रामलाल ठाकुर के नीमांकन भरने के बाद हेलिपैड पर सुक्खू ने भी वीरभद्र सिंह को अपने तल्ख़ तेवर दिखाते हुए कहा था की ऐसे नहीं चलेगा। वहीं, आनंद शर्मा सहित सभी नेता इस मामले को लेकर वीरभद्र सिंह के खिलाफ खड़े नज़र आये थे।

सूत्रों की माने तो वीरभद्र सिंह हमीरपुर लोकसभा दौरे के लिए तैयार हो चुके हैं लेकिन हमीरपुर में कार्यक्रम लेने वाला कोई भी नेता दिख नहीं रहा है। जिसका कारण वीरभद्र सिंह की राजनीतिक भाषणबाजी है जिसमें वह कहीं भी किसी को कुछ भी बोल देते हैं। कांग्रेस के कुछ नेता बतातें हैं की 2 ही ऐसे नेता हैं जो उनका कार्यक्रम ले सकते हैं। अन्य नेता उनका कार्यक्रम लेने से गुरेज कर रहे हैं।
वहीं, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा की अभी तक वीरभद्र सिंह के किसी कार्यक्रम की जानकारी हमारे पास नहीं है।