Follow Us:

कांग्रेस नेताओं में छिड़ी नेतृत्व की जंग, इसलिए कर रहे झूठी बयानबाजी: बीजेपी

पी. चंद |

शिमला में मंगलवार को बीजेपी मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की 6 महीनों की उपलब्धियों को देख विपक्ष घबरा गया है। रणधीर शर्मा ने कांग्रेस नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर नेतृत्व की जंग चल रही है। इसलिए विपक्ष झूठी और घटिया स्तर की बयानबाजी करने पर उतर आया हैं। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने अंदर चल रही नेतृत्व की जंग में बीजेपी को मीडिया के माध्यम से न घसीटे।

रणधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर विपक्ष के अनुभवहीन होने के आरोप और गलती से मुख्यमंत्री बनने जैसी बयानबाज़ी करना लोकतांत्रिक मर्यादाओं के ख़िलाफ़ है। मुख्यमंत्री उम्र में छोटे जरूर हैं लेकिन, 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह के मुकाबले बेहतर काम कर रहे हैं।

विपक्ष के हेलीकॉप्टर में जाने वाले मुख्यमंत्री के आरोपों का पलटवार करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री तो हेलीकॉप्टर को अपने ऊपर चल रहे मामलों के निबटारे को दिल्ली जाने के लिए करते थे।

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के नाटी वाले मुख्यमंत्री करार दिए जाने के जबाव में उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री ये सवाल उठाने से पहले सोने वाले सीडी वाले अपने मुख्यमंत्री को भी याद करें।  

कसौली हत्याकांड के दौरान भागे हत्या के आरोपी के भागने के दौरान डीजीपी चंडीगढ़ में थे फिर क्यों आरोपी पकड़े नहीं गए? जवाब में रणधीर शर्मा डीजीपी को बचाते नज़र आए।

बीजेपी द्वारा राज्यपाल को सौंपी गई चार्जशीट पर आज तक कोई भी कार्यवाही क्यों नही हुई? इस पर
जवाब में रणधीर शर्मा ने बताया कि सरकार मामलों की जांच करेगी।