Follow Us:

कांग्रेस नेताओं की CID से जासूसी करवा रही बीजेपी सरकार, फोन भी हो रहे टैप: राठौर

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी सरकार पर उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ठियोग में तीन दिन से लगातार सीआईडी का हीरा लाल नामक व्यक्ति ने उनका पीछा किया और सारी जानकारी सरकार को दी। ये लोकतंत्र के लिए सही नहीं है ये निज़ीता के अधिकार का हनन है और ये मामला गंभीर है । अंदेशा तो ये भी है कि कांग्रेस नेताओं के फ़ोन टैप किए जा रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री स्पष्टीकरण दें।

शांता कुमार के कांग्रेस पार्टी को लेकर दिए बयान पर कुलदीप राठौर ने कहा कि शांता कुमार पहले अपनी पार्टी में अपनी स्थिति साफ करें। क्योंकि पार्टी ने उनका टिकट काट दिया है। इसलिए उनके बयानों को कांग्रेस सीरियस नहीं लेती है। इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी जीत रही है क्योंकि बीजेपी नेता राम माधव ने भी आज बयान दिया है कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है।

राठौर ने बताया कि 10 मई को राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ऊना में आ रहे है। उनका ये दौरा तय हो गया है। जबकि 13 मई को सोलन में होने वाली राहुल गांधी की रैली पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा के चलते रद्द् कर दी गई है। जल्द ही हिमाचल में बड़े नेताओं की रैलियों की तारीख़ भी तय होंगी। प्रियंका गांधी की जनसभाओं को लेकर भी दो तीन दिन में समय तय हो जाएगा।