Follow Us:

घुमारवीं में विकास कार्यों को देखकर कांग्रेस बौखला गई है: BJP

एस जम्वाल |

बीजेपी ने कहा कि घुमारवीं में विकास कार्यों को देखकर कांग्रेस बुरी तरह से बौखला गई है। विधायक राजेंद्र गर्ग की दिन-प्रतिदिन बढ़ती लोकप्रियता को देखकर कांग्रेस घबरा गई है। दो साल बाद भी पूर्व विधायक हार के सदमे से पूरी तरह से उभर नहीं पाए हैं। विधानसभा चुनावों में 10,435 मतों से हारने के बाद लोकसभा चुनावों में 20 हजार मतों से अधिक मात मिलने के बाद पूर्व विधायक और उनकी टीम बौखलाहट में है।

पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर और भाजपा जिला उपाध्यक्ष नवीन शर्मा सहित अन्य नेताओं ने कहा कि चुनाव क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगी है। जिसे देखकर कांग्रेस अनाप-शनाप ब्यानबाजी कर रही है। उन्होंने पूर्व विधायक को सलाह दी कि वह सोच-समझकर ब्यान दें, तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि एक ओर तो पूर्व विधायक यह कहते नहीं थकते कि वर्तमान विधायक उनके कार्यों में रुकवाने में लगे हैं, और दूसरी तरफ कहते हैं कि जो उद्घाटन कार्य किए हैं, वो उनके द्वारा ही करवाए गए कार्य हैं।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि पूर्व विधायक बताए कि उनकी कौन सी बात सत्य है। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक दोगली बातें करके जनता को गुमराह करने में सफल नहीं होंगे। भाजपा नेताओं ने सवाल उठाया कि पूर्व विधायक व उनकी टीम बताए कि घुमारवीं सिविल अस्पताल को 100 बिस्तर तथा भराड़ी अस्पताल को 50 बिस्तर का स्तोरन्नत किसने करवाया। उन्होंने कहा कि केवल बोर्ड टांगने से विकास कार्य नहीं होते।

उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने घुमारवीं में लोगों की आंखों में धूल झांकने के लिए कई स्थानों पर पीएचसी के फट्टे टांग दिए थे। हटवाड़ को सीएचसी का दर्जा दिलवाने मात्र से लोगों को सुविधा नहीं मिलेगी। बल्कि डॉक्टरों की तैनाती भी करवानी चाहिए थी। विधायक राजेंद्र गर्ग ने वहां पर दो डॉक्टरों की तैनाती करवा दी है। बप्याड, लैहरी-सरेल, सुसनाल, करयाल व बड्डू सहित अन्य स्थानों पर फट्टा आधारित पीएचसी केंद्रों में दो साल के भीतर विधायक राजेंद्र गर्ग ने समस्याओं से मुंह न मोड़कर चुनौती को स्वीकार किया तथा डॉक्टरों की तैनाती करवाकर जनता के प्रति अपनी जबावदेही दर्शाई। घुमारवीं व भराड़ी अस्पताल में बिस्तर बढऩे से सुविधाएं भी बढ़ेगी। जिससे यहां की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध होगी।

भाजपा नेताओं ने कहा कि विधायक राजेंद्र गर्ग सत्ता भोग के लिए विधायक नहीं बने हैं, बल्कि जनता के प्रति सेवा भाव से कार्य कर रहे हैं। विधायक गर्ग की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से पूर्व विधायक व उनकी टीम बुरी तरह से बौखला गई है।