Follow Us:

शिंदे के सामने बोले कांग्रेसी नेता, भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री नहीं चाहिए

बिट्टू सूर्यवंशी |

बाली के विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां में कार्यकर्ता ही नहीं पार्टी के नेताओं ने भी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जहां एक ओर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पर अनदेखी के आरोप लगाए तो वहीं पार्टी के ही पूर्व विधायक निखिल ने मुख्यमंत्री पर सनसनीखेज आरोप लगाए दिए।

दरअसल, शिंदे के सामने बाली की सभा में पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें अपनी पार्टी के उम्मीदवार को हरवाने के लिए कहा था। निखिल ने कहा था कि एक बार जब मैं मुख्यमंत्री के पास टिकट मांगने गया था तो मुख्यमंत्री ने मुझे कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार को हरवा दो और निर्दलीय को जीतवा दो। आखिर में कांग्रेस के पूर्व विधायक निखिल ने शिंदे से सवाल किया कि मुख्यमंत्री हमेशा काली भेड़ों और कौओं की बात करते हैं लेकिन, इसके बाद आप पता लगाएं कि कौन पार्टी की असली काली भेड़ है?

शिंदे के सामने पूर्व विधायक ने साफ शब्दों में कहा कि मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोपी हैं जिससे पार्टी की छवि प्रदेश भर में खराब हो चुकी है। हमें ऐसा भ्रष्टाचार का आरोपी मुख्यमंत्री नहीं चाहिए जिसकी वजह से पार्टी के बाकी नेताओं की छवि पर भी बुरा असर पड़ता है।

यही नहीं, कांग्रेसी नेताओं में जिला परिषद अध्यक्ष रोमा कौंडल ने मुख्यमंत्री के खिलाफ कटाक्ष किया। रोमा ने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र में सबसे अधिक मतों से जीत हासिल की है। लेकिन, इसके बावजूद भी पार्टी में कोई कदर नहीं है। जबकि, उन्हें हर बार चुनाव में हराने की पार्टी के भीतर से ही कोशिश की जाती रही है।