Follow Us:

मॉनसून सत्र से पहले कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक करेंगे प्रभारी राजीव शुक्ला, कल पहुंचेंगे हिमाचल

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रविवार 1 अगस्त को हिमाचल आ रहे हैं। इस दौरान राजीव शुक्ला कल कांग्रेस के विधायकों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें मुख्य रूप से विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि प्रभारी विधायकों से विधानसभा में उठाने वाले मुद्दों पर चर्चा करेंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि जासूसी कांड को लेकर कांग्रेस विधानसभा में विरोध कर सकती है।

इसके बाद 2 तारिख सोमवार को प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला कांग्रेस कार्यालय शिमला में रिव्यू मीटिंग करेंगे। 3 तारिख का शुक्ला कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम और कुछ फ्रंटल संस्थाओं से मिलेंगे। देर शाम वरिष्ठ नेताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक होगी जिसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। 4 अगस्त को शुक्ला जुब्बल कोटखाई जाएंगे, जहां उपचुनावों के मद्देनज़र क्षेत्र की फीडबैक लेंगे।

ऐसे ही 5 तारिख को भी बैठकों का दौर जारी रहेगा औऱ 6 अगस्त को शुक्ला अर्की में होने वाले उपचुनावों को लेकर चर्चा करेंगे। 7 अगस्त को लोकसभा उपचुनाव मंडी को लेकर अलग अलग क्षेत्रों का दौरा करेंगे औऱ जनता से फीडबैक लेंगे। 8 अगस्त को सभी कार्यक्रमों का चिट्ठा तैयार कर वाया चंडीगढ़ मुंबई लौट जाएंगे।