Follow Us:

हर मोर्चे पर फेल है सरकार, बाहरी राज्यों को नौकरी देने पर कांग्रेस जताएगी विरोध: राठ़ौर

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश में बाहरी राज्यों के लोगों को सरकारी नौकरी देने को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ मुखर हो गई है। बिजली बोर्ड में जेई के पदों पर बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा के लोगों को नौकरी देने को लेकर कांग्रेस 28 सितंबर को प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शन करने जा रही है। शिमला में पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश व केंद्र की सरकार पर हर मोर्चे पर फैल होने के आरोप लगाए हैं।

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश में 643 करोड़ रुपये के खाद्यान वितरित करने का दावा कर रहे हैं लेकिन किसी को भी इतने खाद्यान वितरित नहीं किये गए हैं। सरकार इसको लेकर श्वेत पत्र जारी करे। कांग्रेस ने 643 करोड़ रुपये के खाद्यान वितरित करने में घोटाले के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा कुलदीप सिंह राठौर ने उपचुनाव को टालने के पीछे भाजपा की हार नजर आना है जबकि दूसरी तरफ सरकार जनमंच और स्कूलों को भी खोलने जा रही है।

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश लगातार कर्ज के बोझ तले दबे हुए है सरकार फिजूलखर्ची में लगी है। बीते रोज शिमला के पीटर हॉफ में केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना पर कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें लाखों रुपये की फिजूलखर्ची की। भाजपा की लगातार लोकप्रियता कम होती जा रही है। यही वजह है कि मुफ्त राशन के नाम पर भी भाजपा राजनीति कर रही है।