Follow Us:

राहुल की रैली के लिए जुटे GS बाली, कहा-‘पन्ना प्रमुख को देंगे जवाब’

मृत्युंजय पुरी |

लोकसभा चुनावों के बीच हिमाचल प्रदेश में गतिविधियां तेज हो गई हैं। इसी बीच 7 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल के कांगड़ा में आ रहे हैं। तैयारियों का लिहाज़ से शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली ने नगरोटा बगवां में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की। इस दौरान जीएस बाली ने कहा कि इस रैली की जरिय बीजेपी के पन्ना प्रमुख का जवाब दिया जाएगा।

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने कहा की केंद्र सरकार ने देश के लोगों को 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया। 15 लाख देने का वादा किया और काला धन वापस लाने का वादा किया। लेकिन यह सब जुमले ही निकले है। अब आखिरी में केंद्र सरकार ने 2000 रुपये खातों में डाल कर फिर लोगों को गुमराह किया है। अब लोगो को बीजेपी की सरकारों से सवाल पूछना चाहिए कि उन्होंने जो वादे लोगों से किये थे वे कब पूरे होंगे।

बाली ने कहा की आज हमारी लड़ाई बल शक्ति, धन शक्ति और जनशक्ति की लड़ाई है। बल और धन शक्ति बीजेपी के पास है और कांग्रेस के पास जनशक्ति शक्ति है। इसके साथ में लोकसभा चुनाव लड़ेगी और बीजेपी को बेनकाब करेगी। अब समय आ गया है कि जुमलों की सरकार की सत्ता से बाहर निकाला जाए। साथ ही जीएस बाली ने ये जानकारी भी दी कि पहले राहुल गांधी का दौरा 18 मार्च को था, लेकिन उनके कहने पर दौरा बाद में 7 मार्च किया गया। बाली ने कहा की भाजपा के पन्ना प्रमुख की रैली का जवाब इस रैली से दिया जाएगा।