Follow Us:

देव भूमि को पांच राक्षसों से मुक्त करना है: मोदी

समाचार फर्स्ट |

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तूफानी चुनावी दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी आज दो रैलियां हिमाचल में संबोधित करेंगे। वहीं शाम को एक कार्यक्रम में भाग लेने गुजरात जाएंगे। नाहन की रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल के प्यारे भाइयों और बहनों। आप 9 तारीख को अपनी पसंद की सरकार चुनने वाले हैं। जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, 9 तारीख को उनकी विदाई करने का अवसर है।
 
पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल की सरकार ने 5 राक्षसों को पनपने का मौका दिया है। ये इतने ताकतवर हैं कि शिमला की सरकार इनके सामने नाचने को मजबूर है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 5 राक्षस पाले हैं। पहला है खनन माफिया, दूसरा वन माफिया, तीसरा ड्रग माफिया, चौथा टेंडर माफिया और पांचवा दानव ट्रांसफर माफिया है।
 
 
पीएम मोदी ने कहा कि जो कांगड़ा से जीतता है। हिमाचल में उसकी सरकार बनती है। पीएम मोदी ने जब पार्टी ने उनसे प्रचार के लिए कहा कि तो मैंने कहा कि हिमाचल तो जीतने वाले हो तो मुझे क्यों दौड़ा रहे हो। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस चुनाव में आजादी के लिए बलिदान देने वाले महापुरुषों को याद करेंगे तो सही बटन दबेगा।
 
 
पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणपत्र की मजाक उड़ाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की बात करने वाली कांग्रेस की बात हिमाचल का बच्चा भी नहीं मानेगा। मुझे लग रहा है कांग्रेस पार्टी लाफिंग क्लब बन गई है। जमानत वाले मुख्यमंत्री मैनिफेस्टो में कह रहे थे कि भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस होगा। अगर गलती हो जाए तो देश माफ कर देता है लेकिन अगर गलत इरादे से किया गया तो यह देश किसी को माफ नहीं करता।
 
बीजेपी के सुपर स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी प्रत्याशियों के लिए 2, 4 और 5 नवंबर को तीन दिन में विभिन्न चुनावी क्षेत्रों में कुल 7 रैलियां करेंगे। इसके अलावा पीएम चार नवंबर को भी मंडी के सुंदरनगर, शाहपुर के रैत और कांगड़ा जिले के पालमपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि पांच नवंबर को उनका कुल्लू और उना में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों हिमाचल में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने इसके जवाब में अपने स्टार प्रचारक राहुल गांधी की रैलियों का प्रोग्राम भी घोषित कर दिया है, जबकि सोनिया गांधी की किसी भी रैली का अब तक कोई प्रोग्राम घोषित नहीं किया गया है।