Follow Us:

BJP जीतेगी 60 प्लस सीटें, वीरभद्र को हिमाचल छोड़ने की जरूरत नहीं: धूमल

नवनीत बत्ता |

बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल ने आज बिलासपुर के नैना देवी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभ्रद्र सिंह पर जमकर निशाना साधा। धूमल ने सीएम के उस ब्यान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी प्रदेश में 60 से ज्यादा सीटें जीत जाती है तो वह प्रदेश छोड़ देंगे।

धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पहले ही हार मान चुके हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी 60 से ज्यादा सीटें जरुर जीतेगी। लेकिन, मुख्यमंत्री को  प्रदेश छोड़ने की जरूरत नहीं है। वह प्रदेश में रहकर ही अपने कर्मों का फल भुगतेंगे। धूमल ने कहा कि 18 दिसंबर को जब प्रदेश के चुनाव नतीजे आएंगे तो वीरभद्र सिंह ब्रेकफास्ट तो अर्की में ही करेगें लेकिन, लंच पंजाब में अपने रिश्तेदारों के वहां करेंगे।

वहीं, धूमल ने पंजाब और हिमाचल के दो धार्मिक स्थलों को आपस में जोड़ने वाले प्रोजेक्ट का मुद्दा भी उठाया। धूमल ने कहा कि पंजाब के धार्मिक स्थल आंनदपुर साहिब और विश्व विख्यात शक्ति पीठ नैना देवी दोनों धार्मिक स्थलों को आपस में जोड़ने के लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट साइन किया था। लेकिन, वीरभद्र सरकार ने सत्ता में आते ही सबसे पहले इस बड़े प्रोजेक्ट को रद्द किया। जिससे लाखों श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई हैं।