Follow Us:

नोटबंदी और GST ने छीनी 4 करोड़ नौकरियां: आंनद शर्मा

समाचार फर्स्ट |

नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री हरियाणा भूपिंदर सिंह हुड्डा और गुरदासपुर के नवनिर्वाचित सांसद सुनील कुमार जाखड़  ने जनसभा को सबोधित किया। कांग्रेस दिग्गजों ने प्रत्याशी लखविंदर राणा के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने मोदी सरकार की नीतियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जनता को परेशान करने की बजाय कुछ नहीं किया है। शर्मा ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश को बर्बाद कर दिया है, जिसने 4 करोड़ नौकरियां छीनी हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार रिकार्ड बहुमत से रिपीट होगी।

शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह ने हिमाचल में बीजेपी की हार को देखते हुए प्रेम कुमार धूमल के रूप में तुरुप का आखिरी असफल पत्ता खेला है।

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस राज में देश का हर वर्ग खुशहाल था और पिछले 3 सालों में मोदी के राज में लोग त्रस्त हैं और लोगों को रोजी-रोटी के लाले पड़े हुए हैं। हुड्डा ने कहा कि देश मोदी राज में बहुत दुखी हुआ है।

वहीं, हरियाणा के विधायक और पूर्व पार्टी प्रदेशअध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के झूठे वायदों से जनता इतनी परेशान हो गई है कि जनता कह रही है कि अच्छे दिन तो नहीं आए, बल्कि पुराने ही दिन ठीक थे।