Follow Us:

दिल्ली में जुटी प्रदेश कांग्रेस, लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा आज!

नवनीत बत्ता |

दिल्ली में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में लोकसभा चुनावों को लेकर पहली बैठक होने जा रही है। देशभर से सभी कांग्रेस प्रभारी अपनी-अपनी रिपोर्ट बनाकर राहुल गांधी को सौंप रहे हैं। बैठक में लोकसभा चुनावों के उम्मीदवारों के नामों के लेकर चर्चा हो सकती है।

सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक रूप से आज बैठक में हिमाचल से लोकसभा उम्मीदवारों के नामों को लेकर कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल सह प्रभारी गुरकीरत कोटली, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अभिनेत्री और प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच में पहले चरण की वार्ता हो सकती है। बताया जा रहा है कि बैठक आज 12:00 बजे के करीब शुरू होगी। इसी कड़ी में बैठकों का दौर जारी है। हिमाचल प्रदेश की बात करें तो कांग्रेस पार्टी इस बार चारों लोकसभा सीटों से बड़े उम्मीदवार उतार सकती है।

सूत्र बताते हैं कि बीजेपी से कांग्रेस में आने वाले 3 बड़े चेहरों पर भी इस बैठक में चर्चा हो सकती है और इनको टिकट के आधार पर लेना है या फिर नहीं इस बात को लेकर भी एक सहमति आज इस बैठक में बन सकती है। इसमें सबसे प्रमुख नाम सुरेश चंदेल का है जो कि हमीरपुर लोक सभा से टिकट के साथ कांग्रेस में अपनी एंट्री के इंतजार में बैठे हैं।