Follow Us:

नगरोटा बगवां में बाली का मैगा रोड-शो, आनंद शर्मा भी रहे मौजूद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नामांकन के दिन कद्दावर नेता जीएस बाली का दमखम देखने को मिला। नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर जीएस बाली के नामांकन भरने के साथ ही लोगों का हुजूम सड़कों पर आया और जीएस बाली के पक्ष में नारे लगाने लगे। गांधी मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद जीएस बाली जुलूस का हिस्सा बने और पूरे बाजार में समर्थकों ने उन्हें कंधे पर उठाकर प्रचार का आगाज़ किया।

बाली के समर्थक जब उन्हें कंधे पर बिठाकर विशाल जुलूस निकाल रहे थे। उसी दौरान आनंद शर्मा भी बाली से मिलने पहुंचे और जुलूस का हिस्सा बने। इस दौरान आनंद शर्मा ने समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में कहा, ''जीएस बाली हिमाचल प्रदेश की राजनीति का एक प्रतिष्ठित चेहरा हैं। इनकी भारी जीत को लेकर किसी को शंका नहीं है। बाली ने प्रदेश से लेकर अपने विधानसभा का जबरदस्त विकास कराया है। जनता इन्हें बड़े मतों के अंतर से जीताकर तोहफा देने वाली है।"

आनंद शर्मा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी पर घूस देने के लगे आरोपों पर कहा कि बीजेपी के दिन लद गए हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता एक साथ गुजरात और हिमाचल से बीजेपी का पूरा सफाया करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की राजनीति का असल चेहरा गुजरात चुनाव में देखने को मिल गया है।

जीएस बाली के नामांकन के बाद निकले जुलूस में हजारों की तादाद में भीड़ दिखाई दी, जिसमें अधिकतम युवा और महिलाएं शामिल थीं। हजारों की भीड़ में सिर्फ एक ही नारा था कि 'हमारा नेता कैसा हो, जीएस बाली जैसा हो'। इसके अलावा बाली के बोल उनके समर्थकों और प्रचार अभियान में भी दिखाई दिए। समर्थकों ने ये भी नारा दोहराया कि 'काम किया है, काम करेंगे-झूठे वायदे नहीं करेंगे'। गौर रहे कि अकसर बाली के बोल भी यही हैं जिसमें वे कहते हैं कि मैं जो कहता हूं वे मैं करता हूं….

कार्यकर्ताओं ने जीएस बाली 5वीं बार के नारे लगाए।