Follow Us:

राज्य में हुए चुनाव पर सुक्खू ले रहे हैं कार्यकर्ताओं से फीडबैक

पी. चंद |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अहम बैठक शुरू हो गई है। बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान की समीक्षा की जा रही है साथ ही जिलों और ब्लॉकों के अध्यक्षों से फीडबैक लिया लिया जा रहा है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में हो रही इस  इस बैठक में एक प्रस्ताव विशेष रूप से लाया गया है।

जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने पर सहमति बनाकर आगामी कार्रवाई के लिए पार्टी हाई कमान को भेजा गया। सुक्खू ने बताया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को ही बहुमत मिल रहा है। इसके अलावा जो लोग पार्टी से बाहर किए है या किये जा रहे है उनपर पूरी तरह से तस्सली करके ही अंतिम फैसला किया जाएगा।

 बैठक में विधानसभा चुनाव में उतरे सभी 68 उम्मीदवार भी विशेष रूप से बुलाया गया था। जिनमें अधिकतर नहीं पहुंचे है। मंत्रियों में से एक दो मंत्री ही बैठक में पहुंचे हैं। बैठक में भितरघातियों को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है। क्योंकि कई हलकों में भितरघात की शिकायतें पार्टी को मिली हैं और कुछ हलकों में तो उम्मीदवारों की शिकायत पर कई कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। जिसको लेकर बैठक में माहौल गर्माने की भी संभावनाएं व्यक्त की जा रही है।