Follow Us:

कांग्रेस का अस्तिव समाप्ति की और, चुनाव चिन्ह को बचाने की लड़ रही लड़ाई : रावत

|

हिमाचल लोकसभा प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस का अस्तिव समाप्ति की और है। मोदी के पक्ष में देश की जो लहर है उससे साफ़ है कि मोदी पीएम बन चुके हैं 23 को सिर्फ़ औपचारिकता भर ही होनी है। हिमाचल में भी चारों सीटें बीजेपी जीत रही हैअब सिर्फ मतगणना में अंतर देखना है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता नकार चुकी है वह अपने चुनाव चिन्ह को बचाने की लड़ाई लड़ रही है।

कांग्रेस पीएम मोदी के कामों से घबराई व बौखलाई हुई है। आतंकवाद, देश की सुरक्षा, महंगाई पर विराम, भ्रष्टाचार को दूर करने व विकास की दिशा में जिस तरह मोदी ने काम किया है उसे देखते हुए देश मोदी के साथ है। हिमाचल सरकार ने भी हिमाचल में पारदर्शिता से काम किया व जनमंच जैसे कार्यक्रम सफल रहे। केन्द्र और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार प्रदेश को विकास के पथ पर लाई है जिसको आगे बढ़ाया जाएगा। राष्ट्रीयता की भावना देश के युवाओं में जगाई।

उन्होंने कहा कि पीएम की मंडी व सोलन रैली में हज़ारों लोग उमड़े। अमित शाह की चम्बा, बिलासपुर व नाहन की रैली को भी आपार सफलता मिली। दूसरी तऱफ प्रियंका गांधी न ही शिमला पहुंच पाई और न ही सुन्दरनगर रैली में आ पाई। क्योंकि कांग्रेस की जनसभाएं में भीड़ ही नहीं जुट पा रही है। जिससे जनता का रुख बीजेपी की तरफ साफ़ है। कांग्रेस अपनी असफल रैलियों का ठीकरा बीजेपी पर फोड़ रही है जो गलत है।