Follow Us:

विनय शर्मा के खिलाफ FIR, सत्ती की जीभ काटने के लिए रख़ा था 10 लाख का ईनाम

पी.चंद |

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ एफआईआर करवाने और जीभ काटने पर दस लाख का इनाम रखने वाले पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने एफआईआर दर्ज करवाई है। साथ ही उन्होंने इस मामले में चुनाव आयोग से भी शिकायत की है।

बीजेपी नेताओं ने शिकायत में कहा कि ये कांग्रेस नेता खुलेआम सत्ती को नुकसान पहुंचाने के बात कर रहा है। इसके लिए एक वीडियो भी इस नेता ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। उनका ये वी़डियो जहां प्रदेश के लोगों को उकसाता है वहीं राजनीति में एक अलग हवा पैदा कर रहा है। ये काफी शर्मनाक है कि कांग्रेस नेता किसी बीजेपी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने की बात करते हैं।

याद रहे कि राहुल गांधी पर सतपाल सिंह सत्ती के अभद्र टिप्पणी पर पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने सत्ती की ज़ुबान काटने पर 10 लाख का ईनाम देने की बात कही थी। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होने लगा और अब इस पर बीजेपी ने शिकायत दर्ज करवाई है। ये देखें वीडियो—

विनय शर्मा भी कर रहे कार्रवाई

उधर, विनय शर्मा ने मंगलवार को धर्मशाला में पुलिस अधीक्षक के पास सतपाल सत्ती के खिलाफ शिकायत की है। विनय शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यदि सत्ती के खिलाफ जल्द कार्रवाई न की गई तो प्रदेश में दंगे भी भड़क सकते हैं। विनय का आरोप है कि सत्ती ने एक संगत विशेष के संबंध में गलत बयान दिया है।