Follow Us:

पूर्व ATS चीफ ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, कैंसर से थे पीड़ित

समाचार फर्स्ट डेस्क |

महाराष्ट्र के सुपर कॉप पूर्व एटीएस प्रमुख हिमांशु रॉय ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। बेहद ही तेज़-तर्रार अफसर के रूप में फेमस हिमांशु रॉय लंबे समय से ब्लड कैंसर से पीड़ित थे। अप्रैल 2016 से ही रॉय छुट्टी पर थे। शुक्रवार को उन्होंने अपने सरकारी आवास पर सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार दी। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें बांंबे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर उन्हें बचाने में असफल रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशु रॉय ने अपने मुंह पर रिवॉल्वर रखकर गोली मारी थी। गोली लगने के बाद ही उनके बचने की गुंजाईश बेहद कम थी।

हिमांशु रॉय ने दाऊद गैंग को तबाह करने और उनकी संपत्ति जब्त करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग केस को भी सुलझाने में अहम रोल अदा किया था। इसके अलावा अडंरवर्ल्ड कवर करने वाले पत्रकार जेडे की हत्या की गुत्थी भी हिमांशु रॉय ने ही सुलझाई थी।

1988 बैच के आईपीएस हिमांशु रॉय के करीबियों का कहना है कि वे काफी अर्से से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। बीमारी की वजह से ही वह डिप्रेशन में चले गए थे। हमेशा खुद को फिट रखने वाले हिमांशु रॉय की बीमारी ने पहले सबको चौंकाया और अब आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया है….।