Follow Us:

चंद्रेश कुमारी लड़ सकती हैं धर्मशाला से चुनाव!, कहा- हाईकमान जिम्मेदारी देगा तो निभाऊंगी

मृत्युंजय पुरी |

2022 विधानसभा चुनावों से पहले हिमाचल की सर्द हवाओं में राजनीतिक गर्माहट देखने को मिल रही है। धर्मशाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री चंद्रेश कुमारी ने अपनी राजनीति के 50 साल पूरे होने पर कहा कि मैं राजनीति में सक्रिय हूं और पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे मैं निभाऊंगी। उन्होंने कहा कि मैं आज भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी से हिमाचल की राजनीति को लेकर चर्चा करती रहती हूं।

धर्मशाला में बढ़ रही पार्टी में फ्रिक्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस मामले पर कई बार हाई कमान से चर्चा कर चुकी हूं। चंद्रेश कुमारी से पूछा गया कि क्या आप धर्मशाला से 2022 में चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने साफ कहा कि मुझे पार्टी हाई कमान जो जिम्मेदारी देगी वो मैं निभाऊंगी। मैं प्रदेश की जनता की सेवा करती आई हूं और मरते दम तक करती रहूंगी।

उन्होंने कहा कि आज मेरी राजनीतिक सफर के 50 साल पूरे हो गए हैं। इन 50 सालों में पार्टी ने मुझे कई बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी और मैंने उन्हें जनता की सेवा करते हुए निभाया है। आज भी मैं जनता के काम करवा रही हूं और हमेशा करवाती रहूंगी। पार्टी हाई कमान का धन्यवाद करते हुए चंद्रेश कुमारी ने कहा कि आज देश भर में जो उनका नाम है। उन्होंने अपने 50 वर्ष पूरे होने के सफर के बारे में बताया कि कैसे बचपन से लेकर अभी रक का उनका सफर रहा है ।