Follow Us:

पूर्व CM वीरभद्र सिंह ने बोला हमला, कहा-मोदी सरकार का हथियार बन कर रह गई है CBI

पी. चंद, शिमला |

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई पर निशाना साधा है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि सीबीआई अब रूलिंग सरकार का हथियार बन कर रह गई है। मोदी सरकार लगातार सीबीआई का प्रयोग विपक्ष में बैठें लोगों को प्रताड़ित करने और झूठे केस बनाने के लिए कर रहे हैं। वीरभद्र सिंह ने कहा कि सीबीआई ने उनके ऊपर भी झूठा केस बनाया है जिसको वे फेस कर रहे हैं।

वीरभद्र सिंह ने कहा है कि सीबीआई का गठन निष्पक्ष जांच के लिए बनी थी और सीबीआई एक्ट के अनुसार सीबीआई किसी भी राज्य में बिना राज्य सरकार की परमिशन के वहां पर रेड नहीं कर सकती है । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी यही सवाल उठाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके घर भी जब उनकी बेटी की शादी हो रही थी तो सीबीआई ने बिना राज्य सरकार की मंजूरी के रेड की थी वीरभद्र सिंह ने कहा मैंने अपना घर सीबीआई को खंगालने के लिए दे दिया था लेकिन सीबीआई के हाथ कुछ नहीं लगा।

वहीं, राम मंदिर के निर्माण को लेकर वीरभद्र सिंह ने कहा कि यह बीजेपी सरकार का चुनाव में फायदा लेने के लिए राजनीतिक मुद्दा है अगर बीजेपी ने राम मंदिर बनाना होता तो अब तक बना चुकी होती। बीजेपी लोगों को गुमराह करने के लिए राम मंदिर का अलाप जप रही है।