Follow Us:

सुधीर का घर बनेगा कोविड सेंटर तो फोर्टिस देगा स्वास्थ्य सुविधाएं: GS बाली 

मृत्युंजय पुरी |

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण में कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा द्वारा अपने घर को कोविड सेंटर की पेशकश करने के बाद पूर्व मंत्री जीएस बाली ने भी साथ दिया है। जीएस बाली ने कहा कि अगर कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा का घर कोविड सेंटर बनाया जाता है तो फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा वहां अपनी स्वास्थ्य सुविधाएं देगा। उनके घर को कोविड सेंटर बनाने में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, नर्सिंग स्टाफ, हेल्थ स्टाफ की निशुल्क सुविधा हमारे संस्थान फोर्टिस द्वारा उपलब्ध करवाई जाएगी। जिला प्रशासन अगर सुधीर शर्मा की पेशकश पर दोबारा विचार करता है तो स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए हम तैयार हैं, जिसके लिए लिखित भी मिल चुका है।

जीएस बाली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के रूप में हम आपदा की इस घड़ी में यथा संभव योगदान को तैयार हैं। कांग्रेस पार्टी प्रशासन से फिर इस पेशकश पर गंभीरता से विचार करने का अनुरोध करती है। साथ ही जीएस बाली ने सरकार से भी अनुरोध किया कि वे पूर्व विधायकों औऱ मंत्रियों की पेंशन में भी कटोती करे ताकि इस राशि को कोविड संकट के लिए इस्तेमाल किया जा सके। 

याद रहे कि कुछ दिनों पहले धर्मशाला कांग्रेस से पूर्व विधायक सुधीर शर्मा ने अपने घर को कोविड सेंटर बनाने की पेशकश की थी। ऐसे में जिला प्रशासन ने उनकी पेशकश को विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए रिजेक्ट कर दिया था। जिला प्रशासन ने बिल्डिंग के हिसाब से एंट्री और अलग वार्ड बनाने में दिक्कत होने जैसे कई कारण बताए थे। साथ ही प्रशासन ने आपात स्थिति में टेकओवर करने की बात भी कही थी। लेकिन इसी बीच पूर्व मंत्री जीएस बाली ने भी अब योगदान दिया है और कहा है कि सरकार को इसपर  राजनीति से अलग होकर गंभीरता से विचार करना चाहिए।