Follow Us:

मंडी सांसद के निधन के बाद उनके घर पहुंचे पूर्व मंत्री GS बाली, परिवार से व्यक्त की अपनी संवेदनाएं

मृत्युंजय पुरी |

सांसद राम स्वरूप के निधन के बाद पूर्व मंत्री जीएस बाली उनके घर पहुंचे। उन्होंने उनके परिवार से अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय श्री रामस्वरूप जी के निवास पर आज परिजनों से मिलकर इस दुखद घटना पर अपनी संवेदनाएं व्यकत की और अपनी तरफ से उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की। आदरणीय रामस्वरूप जी जैसे सज्जन राजनेता  का इस तरह से चले जाना बहुत शोक और दुख का विषय है, परिवार के साथ-साथ पूरे क्षेत्र और प्रदेश के लिए यह अपूर्णीय क्षति है। विनम्र श्रद्धांजलि।

बता दें कि 17 मार्च को हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद का शव दिल्ली स्थित उनके आवास पर फंदे से लटका मिला था। इसके बाद मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्‍वरूप शर्मा को दिल्‍ली के राममनोह लोहिया अस्‍पताल में ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। बताया जा रहा था कि वह कुछ समय से अस्‍वस्‍थ थे और बुधवार को अचानक उनका निधन हो गया।

रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे। सामान्‍य परिवार से संबंध रखने वाले रामस्‍वरूप शर्मा मूलत मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के रहने वाले थे। वह संगठन के कार्यों में भी काफी एक्टिव रहते थे। याद रहे कि अभी हाल ही में 13 मार्च को उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।