Follow Us:

करुणामूल्क आश्रितों से मिलने पहुंचे राजन सुशांत, CM को बताया अनुभवहीन और दिशाहीन

पी. चंद |

पिछले 47 दिन से शिमला में करुणामूल्क आश्रित अनशन पर बेठे हैं लेकिन सरकार की ओर आए कोई सुध नहीं ली जा रही है। ऐसे में ‘हमारी पार्टी-हिमाचल पार्टी’ के संयोजक डॉ. राजन सुशांत मंगलवार को आश्रितों से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि सरकार को 25 सिंतम्बर तक करुणामूल्क आश्रितों की मांगों को पूरा करने का अल्टीमेटम दिया। यदि मांगे पूरी नहीं की गई तो प्रदेश भर में मंत्रियों के घरों का घेराव की चेतावनी दी है।

राजन सुशांत ने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और उन्हें किसी का दुख दर्द नजर नहीं आ रहा है। 47 दिनों से करुणामूल्क अनशन पर बैठे हैं लेकिन ये सरकार पूरी तरह से गूंगी बहरी बन कर बैठी है। यदि ये सरकार 25 सिंतम्बर से पहले इनकी मांगों को पूरा नहीं करती है तो आम जनता के साथ मिल कर मंत्रियों विधायकों का घेराव किया जाएगा।

राजन सुशांत ने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा और कहा कि वे विवेकहीन, अनुभव हीन और दिशाहीन है। वे सोच रहे हैं कि पिछले जन्मों का फल मिल रहा है। सीएम बन गए और आनंद ले रहे है। दूसरों का दर्द का ऐहसास तक नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि फतेहपुर में 167 दिनों से धरने पर बैठे हैं लेकिन मुख्यमंत्री एक बार भी उनसे मिलने तक नहीं आए और न ही मांगो को सुनने की जहमत उठाई है। लेकिन वह अपना संघर्ष जारी रखेंगे और आने वाले विधानसभा चुनावों में इस भ्रष्ट सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।