Follow Us:

पीएम मोदी को देवभूमि हिमाचल लगती है दानवभूमिः कांग्रेस

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल विधानसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके दिए बयानों पर कांग्रेस नेताओं ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कुल्लू में कहा कि इतिहास गवाह है कि हिमाचल को देवभूमि के नाम से जाना जाता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिमाचल दानव भूमि लगती है।

9 नवंबर को जनता देगी नोटबंदी का जवाब

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि हिमाचल का संघर्ष देवभूमि बनाम दानवभूमि का हो गया है. फैसला हिमाचल की जनता को करना है कि प्रदेश को देवभूमि मानने वाले लोगों के हवाले करना है या फिर दानवभूमि की संज्ञा देने वालों के। उन्होंने कहा कि पिछले साल आठ नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की घोषणा की थी। इस साल नौ नवंबर को हिमाचल की जनता को निर्णय लेना है और नोटबंदी का जवाब 9 नवंबर को देना है।

नोटबंदी देश का एक बहुत बड़ा घोटाला

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी के एक फायदा बताकर देखें, जबकि मैं नोटबंदी के हजारों नुकसान गिनवा सकता हूं। उन्होंने कहा कि क्या नोटबंदी से आतंकवाद समाप्त हुआ है। नोटबंदी देश का एक बहुत बड़ा घोटाला है और इसके तहत मोदी ने अपने लोगों का काला धन सफेद धन में बदल दिया है। एक मैग्जीन के सर्वे ने मोदी सरकार को दुनिया में भ्रष्टाचार में नंबर-1 बताया है, जबकि दो वर्ष पहले इसी मैग्जीन ने मोदी को विश्व का मोस्ट पॉपूलर कहा था।