Follow Us:

भाजपा प्रबंधन समिति का प्रदर्शन अच्छा: बिंदल

पी. चंद |

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आम चुनाव नजदीक हैं और एक पार्टी के रूप में भाजपा चुनाव की तैयारियों के लिए अच्छा काम कर रही है.

चुनाव प्रबंधन समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है.यह काफी संतोषजनक है कि सभी उप समितियों ने अपना काम शुरू कर दिया है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सिकंदर कुमार विजन डॉक्यूमेंट कमेटी में अच्छा काम कर रहे हैं और विजन डॉक्यूमेंट का पहला ड्राफ्ट 20 सितंबर को कमेटी को सौंप दिया जाएगा.

वहीं, अब भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, जल्द ही एलईडी रथ यात्रा शुरू की जाएगी. जिसमें हमारी सरकार और पार्टी द्वारा किए गए कार्यो को प्रदर्शित किया जाएगा. एलईडी रथ यात्रा पार्टी अभियान को बढ़ावा देगी. चुनाव प्रबंधन समिति भाजपा की चुनावी चिंताओं का समाधान करने में एक मजबूत भूमिका निभाएगी.

प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल सभी नेताओं के दौरे संभाल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी में होने वाली युवा विजय संकल्प रैली से राज्य में माहौल बदलेगा. 2014 में प्रधान मंत्री द्वारा की गई रैली ने हिमाचल में चुनावों की दिशा बदल दी जहां भाजपा ने भारी बहुमत हासिल किया था.