Follow Us:

सरकार बताए किस उपलब्धि को लेकर मनाया जा रहा है जश्न: प्रेम कौशल

जसबीर कुमार |

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रदेश सरकार के चार साल के जश्न पर सवाल उठाए हैं । प्रेम कौशल ने सरकार पर निशाना साधते हुए दो टूक शब्दों में पूछा कि भाजपा सरकार किस उपलब्धि का जश्न मना रही है। कौशल ने कहा कि भाजपा की यह जश्न की रैली न होकर बर्बादी का दिन है। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके जनता को भीड़ जुटाने के लिए ले जाने की तैयारी है जिससे साफ तौर पर साबित हो रहा है कि प्रदेश सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है।

प्रेम कौशल ने कहा कि जिस दिन भाजपा की सरकार के रूप में जयराम सरकार सतासीन हुई थी वह काला दिवस बन गया है। क्योंकि चार सालों में प्रदेश में 21 हजार रूपये का कर्ज लिया जा चुका है तो प्रदेश कर्ज के तले दबता जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम प्रदेश में आकर लुभावनी बातें करके लोगों को गुमराह करते हैं और पीएम चुटकुले सुनाकर बेवकूफ बना कर जाते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद भी आर्थिक घाटे में प्रदेश पहुंचा है और दीवालियापन को दूर करने के लिए देश के पीएम ने कौन सा आर्थिक पैकेज दिया है। उन्होंने पूछा कि प्रदेश के शहरों केा रेलवे से जोड़ने के लिए बातें की गई थीं लेकिन आज चार सालों में प्रदेश में रेलवे का कितना विस्तार हुआ है यह सब कुछ प्रदेश की जनता जानना चाहती है।

उन्होंने कहा कि आज के समय में प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है लेकिन सरकार गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि आज कौन सा जश्न प्रदेश सरकार मना रही है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में सरकार को जनता आइना दिखा चुकी है और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस सरकार बनाएगी।