Follow Us:

नहीं पहुंच पाए दिग्गज नेता, BJP के लिए बना प्रतिष्ठा का सवाल

पी. चंद |

हिमाचल चुनाव बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। क्योंकि हिमाचल और गुजरात के रास्ते बीजेपी 2019 का दिल्ली की सत्ता का रास्ता देख रही है। यही वजह है कि छोटे से प्रदेश हिमाचल में प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री प्रचार के लिए मोर्चा संभाले हुए है। हिमाचल के चुनाव में बीजेपी पानी की तरह पैसा बहा रही है।

हर मीडिया हाउस नें विज्ञापनों की भरमार लगी हुई है बड़े बड़े होर्डिंग हर जगह नज़र आ रही है। यहां तक कि बीजेपी ने अपना मीडिया सेंटर भी शिमला के आला होटल में बना रखा है। बीजेपी के बड़े नेता उड़नखटोला लेकर हिमाचल में चक्कर लगा रहे हैं और मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। लेकिन, हिमाचल का मौसम हवाई नेताओं की राह का रोड़ा भी बन रहा है।

ख़बर है कि बीते वीरवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिमला में प्रचार के लिए आना था लेकिन,  वह नहीं पहुंच पाए। जिससे शिमला ग्रामीण के बीजेपी कार्यकर्ताओं को निराशा हाथ लगी। आज मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी शिमला प्रेस से रूबरू होने वाले थे लेकिन उनको भी उड़नखटोला धोखा दे गया। उनकी जगह बीजेपी प्रचार प्रभारी प्रवीण शर्मा ने मोर्चा संभाला और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।