Follow Us:

स्कूल बस हादसा: घायल बच्चों के उपचार के लिए आगे आए GS बाली, पीड़ित परिवारों को मदद की पेशकश

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नूरपुर सड़क हादसे में प्रभावित बच्चों के परिजनों की दुख की घड़ी में पूर्व मंत्री जीएस बाली ने अपनी तरफ से मदद की पेशकश की है। जीएस बाली ने दुख की इस घड़ी में पीड़ितों के साथ एक पारिवारिक सदस्य की तरह साथ होने की बात कही है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज के जरिए हादसे में घायल लोगों के संपूर्ण इलाज की भी पेशकश की है।

उन्होंने पीड़ित परिवार से आग्रह किया है कि जिस भी परिवार को टांडा मेडिकल कॉलेज या कहीं भी इलाज के लिए आर्थिक मदद की जरूरत होगी, वो मुहैया कराएंगे। जीएस बाली ने अपने फेसबुक पेज के जरिए अपनी बात रखी है और साथ में अपना फोन नंबर भी दिया है।

अपने फेसबुक पेज पर जीएस बाली ने लिखा है, " नूरपुर बस हादसे से प्रभावित हुए बच्चों के परिरिजनों के साथ इस दुःख की घड़ी में मैं एक पारिवारिक मेंबर की तरह साथ हूँ। घायल बच्चों को तुरन्त बेहतर उपचार मिलना इस समय सबसे बड़ी प्राथमिकता है। सुखी कार्यों के लिए व्यक्ति हर तरह की तैयारी रखता है, परन्तु ऐसे आकस्मिक दुखद घटना के लिए कोई तैयार नहीं होता। टांडा मेडिकल कालेज या कहीं भी उपचार के लिए रेफ़र हुए किसी भी बच्चे के परिजनों को आर्थिक ज़रूरत होगी, तो कृपया मुझे सम्पर्क करे।"

जीएस बाली ने अपने पेज पर अपना फोन नंबर भी दिया है। जिसके जरिए उनसे संपर्क किया जा सकता है।