Follow Us:

जीएस बाली ने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में वोट अपील की

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में वोट की अपील की है । जीएस बाली ने कहा है कि धर्मशाला में कांग्रेस के युवा उम्मीदवार विजय इंदर करण और पच्छाद से पार्टी के अनुभवी नेता गंगू राम मुसाफिर के पक्ष में धर्मशाला और पच्छाद की जनता वोट करे ।

पूर्व मंत्री ने कहा कि उनकी ये ख्वाहिश थी कि वो खुद चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते । लेकिन स्वास्थय कारणों से ये संभव नहीं हो पा रहा है । आपको बता दें कि पूर्व मंत्री स्वास्थ्य कारणों से अभी हिमाचल प्रदेश से बाहर है । डाक्टरों ने उन्हें अभी आराम की सलाह दी है । जिसके कारण वो प्रचार प्रसार से दूर हैं ।

पूर्व मंत्री ने अपने समर्थकों और प्रसंशकों को ये संदेश दिया है कि उनके सेहत में लगातार सुधार हो रहा है और वो दिवाली के आसपास  हिमाचल में अपने लोगों के बीच आयेंगे । इसके साथ ही पूर्व मंत्री ने धर्मशाला और पच्छाद के लोगों से अपील की है कि वो अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरुर करें और लोकतंत्र को मजबूत बनायें । इसी के साथ दोनों क्षेत्रों के मतदाताओं से मेरी अपील है अपने मत अधिकार का जरूर प्रयोग करें, लोकतंत्र को मजबूत करें।