Follow Us:

नगरोटा में सरकारी ‘फंड’ भले नाकाम, लेकिन ‘बाली फंड’ ऑल टाइम तैयार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नगरोटा बगवां में भले ही कोई सरकारी फंड जमीनी स्तर पर लागू ना हो, लेकिन पूर्व मंत्री जीएस बाली का निजी फंड ऑल टाइम मुहैया है। पिछले एक महीने से जीएस बाली की गतिविधि नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में पहले की तरह ही देखी जा रही है। पिछले ही दिनों बाली ने पंचायत के विकास के लिए निजी तौर पर धन मुहैया कराया। इसके अलावा हर मौके पर उन्हें दिल खोलकर चंदा देते देखा जा रहा है।

लोगों की निजी स्तर पर मदद हो या प्रशासनिक स्तर पर, बाली हर वक़्त एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। शनिवार को नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के टिल्ला में जीएस बाली ने शिरकत की। टिल्ला-मेले में उन्हें बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया गया था। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने मेला कमेटी को 5100 रुपये की मदद का ऐलान किया। इसके अलावा युवा क्लब को अलग से 2 हजार रुपये खेल सामग्री के लिए दिए।

जीएस बाली ने कहा कि उनका नाता विधानसभा क्षेत्र के लोगों से कभी भी टूटने वाला नहीं है। वे पहले की तरह ही लोगों के लिए हर-संभव मदद के लिए तैयार हैं। भले ही प्रशासनिक स्तर पर उनके हाथ खाली हैं, लेकिन निजी स्तर पर हर किसी की मदद करते रहेंगे। मेला कमेटी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वे हर आयोजन के लिए 11 हजार रुपये का चंदा देते रहेंगे। साथ ही अगर किसी भी चीज की जरूरत है, तो जनता बेधड़क उनसे डिमांड कर सकती है। वे आज भी जनता के लिए 24 घंटे सातों दिन उलब्ध हैं।