Follow Us:

जीएस बाली की हुंकार, सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को दिया चुनावी मंत्र

समाचार फर्स्ट डेस्क |

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेसी नेताओं ने अपने प्रचार शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जीएस बाली ने नगरोटा बगवां में कार्यकर्ता सम्मेलन किया और नगरोटा बगवां से भारी मतों से जीत का दावा ठोका। सम्मेलन में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी और सभी ने बाली को नगरोटा बगवां का पास्ट एंड फ्यूचर बताया।

बाली ने कहा कि नगरोटा बगवां में अब तक भरपूर विकास हुआ है। स्वास्थ्य, एजुकेशन आदी सभी क्षेत्रों में नगरोटा बगवां पहले स्थान पर है। ऐसा कोई विधानसभा क्षेत्र नहीं है जहां नगरोटा जैसा विकास हुआ है। रही बेरोजगारी की बात तो कुछ हद तक बेरोजगारी दूर हो चुकी है और अगला काम बेरोजगारी को पूरी तरह खत्म करना ही है।

इसके साथ ही बाली ने कार्यकर्ताओं को गाइडलाइंस दी और चुनाव में प्रॉपर विशन के आधार पर काम करने के निर्देश दिए। इसके अलावा बाली ने नगरोटा बगवां में नई संसाधनों को लाने की भी बात कही।

अफवाहों पर ध्यान ना दें…

सम्मेलन में बाली ने कहा कि मेरे लिए कई लोग सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाते हैं। लेकिन, मैं सभी को कहता हूं कि इन अफवाहों पर ध्यान ना दें। यदि किसी पार्टी छोड़ने जैसी कोई बात होगी तो मैं खुद गांधी मैदान में जाकर ऐलान करुंगा।