Follow Us:

‘नगरोटा विधानसभा से रिकॉर्ड जीत की ओर कांग्रेस’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के कद्दावर नेता जीएस बाली ने दावा किया है कि नगरोटा बगवां में उनकी लड़ाई रिकॉर्ड मतों से जीतने की है। चुनाव प्रचार के दौरान जीएस बाली ने कहा कि लोग विकास और खुशहाली के साथ हैं। ऐसे में उनकी जीत तो तय है ही, लेकिन मसला सिर्फ जीत का नहीं बल्कि रिकॉर्ड मतों से विजयी होने का है।

जीएस बाली ने कहा कि दिन-रात एक करके नगरोटा को एक विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाने का जो काम किया है, उसको देखते हुए जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बना रही है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हिमाचल की जनता बहुत ही समझदार है। वह किसी भी जुमलेबाजी का शिकार नहीं होगी। ख़ासकर नगरोटा की जनता तो और भी समझदार है और शायद यही वजह है कि पिछले 4 बार से विकास के नाम पर वोट दे रही है।

जीएस बाली ने इस दौरान केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने लोगों को विकास के नाम पर वोट करने की अपील की।

जीएस बाली ने कहा, "नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की जनता ने मुझे पूरा मान-सम्मान दिया है। अब वक़्त है कि मैं उसे यहां कि हर-एक जनता को वापस करूं। यहीं मेरा लक्ष्य है। अभी तक जो भी काम किया है वह जमीन पर है। मैंने जो वादा किया उसे पूरा किया है और आगे भी पूरा करता रहूंगा।"

जीएस बाली गिनती तेज़-तर्रार नेताओं में की जाती है। यही वजह है कि नगरोटा की सीट हाई-प्रोफाइल की श्रेणी में आती है। यहां का जनादेश हिमाचल की राजनीति में विशेष स्थान रखता है।