Follow Us:

जीएस बाली ने गडकरी का किया धन्यवाद, कहा- प्रदेश के विकास के लिए सड़कें होती हैं लाइफ-लाइन

नवनीत बत्ता |

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के उस बयान का स्वागत किया है । जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रदेश में जो फोरलेन प्रस्तावित है वो बनेंगे और यथास्थिति उन फोरलेन को लेकर कायम रहेगी । जीएस बाली ने कहा कि सड़कें किसी भी प्रदेश में किसी भी तरह के विकास के लिए विशेष रूप से पहाड़ी इलाका हो तो पर्यटन की दृष्टि से और स्वास्थ्य की दृष्टि से महत्वपूर्ण होते हैं । अगर पहाड़ों में सड़कें ही नहीं होंगी तो जिंदगी मानो थम सी जायेगी । इसीलिए नितिन गडकरी का जो फैसला है उसका हम स्वागत करते हैं ।

पूर्व मंत्री ने कहा कि मेरे ही माध्यम से इस मुद्दे को पूरे प्रदेश में उठाया गया था । जिसमें ना सिर्फ कांग्रेस के नेताओं बल्कि बीजेपी के नेताओं ने भी उनका समर्थन किया था । उन्होंने कहा कि अब हम लोग चाहते हैं कि यह दोनों फोरलेन जल्दी से जल्दी बन कर तैयार हो जाए।

गौरतलब है कि 2016 में परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का पूरे प्रदेश का दौरा हुआ था और जिसमें उन्होंने दो फोरलेन और 59 नेशनल हाईवे हिमाचल प्रदेश को जारी किए थे । जिसके बाद पूर्व मंत्री जीएस बाली ने इस मामले को लेकर प्रेस-वार्ता की और प्रदेश को बताया की कैसे इन परियोजनाओं को रोकने की कोशिश हो रही है । उनके बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गयी और आरोप प्रत्यारोप शुरु हो गये । जिसके बाद आज केंद्रीय मंत्री का बयान आया, औऱ पूर्व मंत्री समेत प्रदेश के लोग इसका स्वागत कर रहे हैं ।