Follow Us:

कांगड़ा पहुंचते ही जीएस बाली ने संभाला मोर्चा, नेताओं के साथ की बैठक

समाचार फर्स्ट डेस्क |

खराब सेहत के कारण हिमाचल से बाहर रहे पूर्व मंत्री जीएस बाली ने कांगड़ा पहुंचते ही उप चुनाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है। आज उन्होंहे पार्टी के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली, राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर, पूर्व पीसीसी प्रमुख सुखविंदर सिंह सुक्खू, मनीष ठाकुर, अजय महाजन, प्रदेश कांग्रेस महासचिव आरएस बाली सहित वरिष्ठ नेताओं के साथ उप चुनाव को लेकर चर्चा की है। चर्चा में विशेष कर इस बात पर जोर दिया गया है कि कैसे वोटर्स को कांग्रेस के साथ जोड़ा जाए।

जीएस बाली ने दावा किया है कि उप चुनाव में प्रदेश की दोनों सीटों पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित है। पूर्व मंत्री ने धर्मशाला सीट को लेकर कहा कि इस सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर करन दिल से कांग्रेसी हैं और जनता से हमेशा जुड़े रहे हैं। जनता भी उनको अपना प्यार दे रही है। इसीलिए धर्मशाला से कांग्रेस की जीत पक्की है।

आपको बता दें कि खराब सेहत के कारण पूर्व मंत्री हिमाचल से बाहर थे। इस दौरान लगातार उनके प्रचार में शामिल होने की मांग कार्यकर्ताओं की ओर से उठ रही थी। अब प्रचार के आखरी वक़्त में जीएस बाली के धर्मशाला में आना, कांग्रेस के लिए एक अच्छी खबर है। इसका फायदा कांग्रेस के उम्मीदवार को होगा, ऐसी अपेक्षा की जा रही है।