Follow Us:

हमीरपुर: अग्निहोत्री ने CM पर बोला हमला, कहा- डराने धमकाने की भाषा हिमाचल में न चली है न चलनें देंगे

नवनीत बत्ता |

भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा के सम्मापन अवसर पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि डराने धमकाने की भाषा हिमाचल में ना चली है ना चलेगी । मुख्यमंत्री धमकाने की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं जो कि कतई सहन नहीं होगी और अगर वह इस बात को लेकर किसी गलतफहमी में है तो वह उसे भी दूर कर लें। उन्होंने कहा कि मैंने और मेरे साथ कांग्रेसियों ने हमेशा संघर्ष की राजनीति की है और डराने धमकाने से कुछ नहीं होता है जनता को काम चाहिए और जनता काम का हिसाब लेती है।

मुकेश ने कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र पूरी तरह राजनीतिक अनदेखी का शिकार हो रहा है। नेताओं के रिश्तेदार खनन में पूरी तरह सम्मिलित हैं किसी तरह की कार्रवाई सरकार नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि यह जहाज वाले मुख्यमंत्री बनकर आसमान में उड़ने की बातें करते हैं। आज प्रदेश में बेरोजगारी विकराल रूप धारण कर चुकी है लेकिन मुख्यमंत्री को गगल हवाई अड्डे का विस्तार करना जरूरी लग रहा है या मंडी में हवाई अड्डा बनाना जरूरी लग रहा है।

उन्होंने कहा कि आए दिन प्रदेश में बरोजगरा युवाओं की संख्या बढ़ रही है। जब हम सत्ता में थे तो बीजेपी यह सब आरोप लगाती थी । लेकिन आज जब वह सत्ता में तो हम उनसे पूछना चाहते हैं कि आप लोग क्या कर रहे हो। उन्होंने कहा कि हमीरपुर की अनदेखी वह चाहे रेलवे लाइन को हो चाहे उसे हवाई पट्टी को स्थानांतरित करने की बात हो चाहे फोरलेन की बात हो यह सामने दिखाई दे रही है और जनता सब जानती है।