Follow Us:

हमीरपुर में कांग्रेसी नेताओं की खुली रहीं दुकानें, बंद से किनारा

नवनीत बत्ता,हमीरपुर |

मनोज कुमार सेहरी जिल्ला अध्यक्ष ,रमेश पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष ,राजेंदर  पूर्व उपाध्यक्ष ,कुशल जगोता पूर्व  कांग्रेस नॉमिनेटेड पार्षद ,राकेश रानी महिला कांग्रेस पदाथिकारी ,मुंशी राम धीमान कांग्रेस का सबसे पुराना चेहरा ,तारा चाँद चौधरी राज कुमार कुछ कांग्रेस के हमीरपुर मैं ऐसे नाम हैं जो कांग्रेसी के  रूप में जाने जाते हैं लेकिन जब कांग्रेस का बंद का आह्वान था तब हमीरपुर के अधिकांश व्यापारिक प्रतिष्ठान खुले रहे।  

आज महंगाई और पेट्रोल डीज़ल की कीमतों को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय स्तर की कॉल थी जिसके तहत व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को सांकेतिक रूप से बंद रखा जाना था लेकिन हमीरपुर मैं लोगों का साथ ढूढ़ने की बजाये ये लोग खुद अपनी दुकाने खोले रखे रहे। 

इसको लेकर ना सिर्फ बीजेपी में ही बल्कि आम जनता और कांग्रेस मैं भी खासी चर्चा रही। 

बीजेपी युवा मोर्चा जिला सचिव कनिष्का चोपड़ा का कहना है की जो लोग खुद ही अपने धरने मैं सहयोग नहीं कर रहे और सिर्फ धरने की औपचारिकता ही निभाई है इसी से पता चलता है की कांग्रेस मुद्दों को लेकर कितनी गंभीर है। उन्होंने कहा फ्लॉप रहा कांग्रेस का आज का धरना। 

वहीँ कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर से जब इस मार्फ़त पूछा गया तो उन्होंने कहा की हमने तो ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि सभी नेताओं और आम जनता  को इसमें सहयोग को कहा था लेकिन जो भी हुआ ,धरना कामयाब रहा।